Sushant Singh और उनकी मैनेजर दिशा मर्डर के क्या है कनेक्शन कौन है इन दोनों का आरोपी

सुशांत सिंह राजपूत का केस दिन पर दिन उलझता जा रहा है.  ऐसा माना जा रहा  है सुशांत ने सुसाइड नहीं बल्कि उसका मर्डर किया गया था.  सुशांत के साइंस और उनके कई करीबियों को ऐसा लगता है  सुशांत ने 14 जून को सुसाइड नहीं किया था बल्कि उससे पहले ही उसका मर्डर हो चुका था. इसी कारणवश लोग सुशांत के केस की सीबीआई से जांच की मांग कर रहे थे.  बिहार सरकार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इस केस के लिए सीबीआई जांच की मांग की थी. सुप्रीम कोर्ट में सुशांत के केस को सीबीआई  के लिए मंजूरी दे दी है. साथ में ही सुशांत की मैनेजर दिशा  सालियन की मौत को भी लोग मर्डर ही मानते हैं और उसके लिए भी सीबीआई जांच की मांग हो रही है.  लोगों को ऐसा लगता है दिशा  सलमान और सुशांत की मृत्यु का आपस में कुछ कनेक्शन है . इसके लिए पुनीत कौर धंदा  सीबीआई याचिका दायर की है.

Advertisement

दिशा सालियान  की मौत वाले दिन वह पुनीत कौर के घर प्रथी पुनीत कौर के घर उस दिन पार्टी चल रही थी. इस पार्टी में दिशा रोहाण राय (दिशा के मंगेतर )  और चार दोस्त थे.  सभी लोग पार्टी का इंजॉय कर रहे थे इसी दौरान.  दिशा को एक कॉल आती है.  और वह वहां से चली जाती हैं काफी देर तक उनके वापस ना आने पर निशा के दोस्त और उनके मंगेतर दिशा  को घर में तलाशते हैं.  सभी लोग एक कमरे की खिड़की से नीचे की तरफ देखते हैं जहां दिशा खून से लथपथ पड़ी होती है.  पुनीत को शक है कि उनका मर्डर किया गया है.  साथ ही मुंबई पुलिस  दिशा की मौत को आत्महत्या बता रही है.

यहां तक की सुशांत इसको लेकर बिहार पुलिस जब मुंबई दिशा की केस के बारे में पूछती है तो मुंबई पुलिस कहती है कि दिशा की केस की फोल्डर फाइल गलती से उनके सिस्टम से डिलीट हो गया है.  ऐसा लगता है मुंबई पुलिस इस केस में कुछ बहुत बड़ा राज छुपा रही है और इसके पीछे बहुत बड़ी साजिश हो सकती है इसीलिए इन दोनों की मौत के सीबीआई जांच होनी चाहिए. 

Advertisement

कुछ दिन पहले रिपब्लिक टीवी पर सुशांत के दोस्त स्मिता  पारेख ने बताया कि कहीं न कहीं सुशांत सिंह  दिशा की मौत  के बारे में सब जानते थे.  इसी वजह से सुशांत का मर्डर हुआ है.  इन दोनों की मौत के पीछे कई बड़ी हस्तियां हैं जिनको मुंबई पुलिस बचाने की कोशिश कर रही है.

पुलिस ने बताया उस पार्टी में  कई बड़े स्टार और राजनेता भी शामिल थे.  पार्टी में दिशा के साथ दुष्कर्म हुआ.  अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में  दिशा ने सुशांत को बताया था.  आरोपियों को इस चीज का डर था  कि सुशांत  उनके इस दुष्कर्म को मीडिया में ना बता दे इसीलिए  दिशा की मौत के कुछ ही दिन बाद सुशांत का मर्डर हो गया.  इन दोनों केस में बहुत बड़ा संबंध है इसीलिए मैं चाहता हूं इन दोनों केस की जांच सीबीआई द्वारा हो इसमें कई बड़े राजनीतिक लोग और एक्टर शामिल है.

Advertisement

Share

Leave a Reply