सुशांत सिंह आत्महत्या केस में फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने किए चौकाने वाले खुलासे

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के केस में दिन प्रतिदिन नया मोड़ आ रहे हैं. पिछले 2 महीने से सुशांत सिंह का केस उलझता ही जा रहा है. हालांकि शैतान सिंह का केस सीबीआई ने अब अपने हाथों में ले लिया है.  सुशांत सिंह के चाहने वालों में  एक नई उम्मीद से जागी है. कि अब यह केस जल्द ही सुलझ जाएगा और सुशांत के मौत के पीछे जो अपराधी हैं वह पकड़े जाएंगे. वहीं इस केस में सुशांत की फॉरेंसिक डिपार्टमेंट कुछ चौकाने वाले बयान दिए हैं.

Advertisement

फॉरेंसिक डिपार्टमेंट के एक्सपर्ट के अनुसार सुशांत के बेडरूम  के दरवाजे की कड़ी टूटी हुई मिली थी. जिससे सुशांत के रूम पार्टनर सिद्धार्थ पठानी पर भी शकफुल जाता है .  पुलिस ने जब सिद्धार्थ पठानी से पूछताछ की थी उस दौरान उन्होंने कहा था कि सुशांत के कमरे को खोलने के लिए उन्होंने डुप्लीकेट चाबी बनाने वाले को  बुलाया था.  फॉरेंसिक एक्सपर्ट  ने बताया बेडरूम में एक डायरी का भी जिक्र किया है जिसके कुछ पन्ने फटे हुए थे. उस डायरी के बारे में सिद्धार्थ से पूछताछ की गई जिसमें सिद्धार्थ ने बताया सुशांत  अक्सर डायरी में लिखा करते थे जो उनको पसंद नहीं होता था वह उस पन्ने को फाड़ के फेंक दिया करते थे.

सुशांत के नाखूनों  की फॉरेंसिक रिपोर्ट ने भी काफी चौका दिया है.  सुशांत के नाखूनों की रिपोर्ट कर रहे एक्सपर्ट ने बताया कि पुलिस ने कभी भी सुशांत के नाखूनों की रिपोर्ट का जिक्र नहीं किया ना ही उसकी कभी मांग की,  साथियों से कई सवाल हैं जो सुशांत के आत्महत्या करने पर शक उठाते हैं.  सुशांत के बेडरूम में लगे पंखे से भी कुछ सवाल खड़े होते हैं एक्सपर्ट का मानना है कि पंखे से लटककर की हुई आत्महत्या से  पंखा मुड़ जाना चाहिए. लेकिन इस मामले में ऐसा कुछ भी नहीं है ना ही पंखा मुड़ा हुआ था और ना ही उसके आसपास कोई खून का निशान मिला.

Advertisement

ऐसी कई चीजें हैं  जिससे लोगों का इस केस पर संदेश करना जायज है.  इसी वजह से इसकी दोबारा जांच की मांग उठाई जा रही है. अभी तक इस केस के मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती  को माना जा रहा है.  रिया चक्रवर्ती पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं यहां तक कि.  प्रवर्तन निदेशालय के सामने भी उन्होंने कुछ भी साफ साफ नहीं बताया है.  पूछे गए सवालों पर वह हमेशा कुछ भी बहाना करके टाल देती हैं.  

 रिया चक्रवर्ती उनके परिवार पर ही आरोप लगा रही हैं. रिया का कहना है सुशांत के परिवार वाले उनके बीमा का पैसा क्लेम करना चाहती है और इसी वजह से वह मुझे इस केस में फंसाने की कोशिश कर रहे हैं.  उनके जीजा द्वारा की जा रही है.  हालांकि अभी इस केस को सीबीआई अपने हाथ में लिया है. अभी इस केस के राज खुलने बाकी हैं 

Advertisement

Share

Leave a Reply