मीडिया ने रिया से पूछा आखिर वह क्या वजह रही होगी जिस वजह से सुशांत ने आत्महत्या की, जानते हैं इस पर रिया ने क्या जवाब दिया

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  की मौत की वजह आत्महत्या है या एक साजिश के तहत मारा गया था. उनके मौत की वजह सभी जानना चाहते हैं क्योंकि सुशांत सिंह एक सफल एक्टर और जिंदगी में काफी कुछ नया करने की इच्छा रखने वाले थे. जिससे उनके सभी फैंस और परिवार वालों कोई और लगता है कि कितनी भी कोई मुश्किल क्यों ना हो वह ऐसा कदम नहीं उठा सकते थे. हालांकि शुरुआती जांच मुंबई पुलिस द्वारा की गई जिसमें मुंबई पुलिस के अनुसार उनकी मौत को एक खुदकुशी बताया था. लेकिन यह बात सुशांत के परिवार वालों और उनके चाहने वालों को रास नहीं आई सभी लोगों ने इसकी जांच सीबीआई से मांग की और अब इस केस की जांच सीबीआई कर रही है.

Advertisement

अभी तक इस मामले में मुख्य आरोपी के तौर पर एक्टर सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर है. आमतौर पर रिया चक्रवर्ती मीडिया से बात नहीं करना चाहती थी.  लेकिन सुशांत के निधन के 75 दिन बाद वह मीडिया से मिली और उन्हें अपने रिलेशन को लेकर कई सवालों के जवाब दिए.

मीडिया ने पूछा रिया चक्रवर्ती से ये सवाल (Media ask Rhea Chakraborty These Questions)

Advertisement

मीडिया ने जब रिया से पूछा  कि आप को क्या लगता है कि सुशांत की आत्महत्या की वजह क्या रही होगी.  रिया ने  इसके जवाब कहा  कि मैं भी यह जानना चाहती हूं कि आखिर वह क्या वजह थी जिसकी वजह से सुशांत ने यह कदम उठाया.  रिया का कहना है कि वह सुशांत की  घर से 8 जून को ही चली गई थी इसके बाद से उनकी सुशांत से बात नहीं हुई उन्होंने सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया था उनका कहना है कि सुशांत को उनकी जरूरत नहीं थी.  सुशांत ने उनसे वापस आने के लिए भी नहीं कहा उनका कहना है कि अगर वह मुझे आने के लिए बोलते तो मैं सब कुछ छोड़ कर उसके पास चली जाती. इसी वजह से उस समय वह उनके साथ नहीं थी इस दौरान सुशांत की बहन नीतू सिंह उसके साथी.  रिया का कहना है कि उन दिनों ऐसा क्या हुआ जो सुशांत ने ऐसा कदम उठाया.

रिया चक्रवर्ती के लिए CBI के 10 सवाल (CBI’s 10 Questions For Rhea Chakraborty)

रिया ने यह भी का पिछले कुछ दिनों से सुशांत की मौत को लेकर काफी मजाक था बना हुआ है मैं भी चाहती हूं कि उसको न्याय मिले और उसके इस कदम के पीछे क्या वजह है वह सबके सामने आए. मैंने भी गृह मंत्री अमित शाह जी से सीबीआई जांच  के लिए आग्रह किया था. और मुझे अपने न्याय पालिका पर पूरा विश्वास है जो भी हुआ है वह बहुत बुरा हुआ है इसके पीछे क्या वजह है वह जल्दी  सबके सामने आएगा

मीडिया पर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty on Media)

हालांकि सीबीआई इस केस की जांच कर रही है और वह इसके लिए कई चरणों में काम आराम भी कर दिया है अभी तक मिले सूत्रों के मुताबिक रिया इस केस के मुख्य आरोपी के तौर पर हैं हालांकि उनका प्रधान की मौत से कोई डायरेक्ट कनेक्शन नहीं है लेकिन कहीं ना कहीं वह इस केस से जुड़ी हुई हैं. अभी इस केस की जांच पड़ताल सीबीआई द्वारा चल रही है.

Advertisement

Share

Leave a Reply