कंगना रनौत से विवाद पर ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी- फेसबुक पर शेयर की पोस्ट

hrithik-kangna

Advertisement

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और मशहूर बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन दोनों के बिच चल रही आपसी लडाई में लोगो के सामने सिर्फ एकतरफा कंगना की ही सच्चाई सामने आई थी, क्योंकि कंगना ने अपने और ऋतिक के रिश्ते को लेकर एक टीवी इंटरव्यू में खुल कर बातें की थी, इसके बाद लोगो के सामने सिर्फ एकतरफा कंगना की ही सच्चाई आयी लेकिन अभी तक ऋतिक रोशन की तरफ से इन सब मामलो में कोई भी रिप्लाई नहीं आया था, लेकिन अब ऋतिक रोशन अपनी चुप्पी तोड़ दी है और बहुत सी बाते फेसबुक पर एक 766 शब्दों का लैटर शेयर किया है, जिसमे उन्होंने सफाई देते हुए काफी बाते लिखी है, ट्विटर और इन्स्टाग्राम पर भी लैटर के 3 पेज का स्क्रीन शॉट शेयर किया गया है. पहली बार ऐसा हुआ है कि ऋतिक रोशन ने इस मामले में अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि उन्होंने कभी भी अकेले में कंगना से मुलाकात नहीं की है और न ही उनका कंगना के साथ कभी भी अफेयर रहा है. हाँ हमने साथ काम जरूर किया है लेकिन प्राइवेट में कभी भी अकेले उस महिला से मुलाक़ात भी नहीं की है यही सचाई है .

ऋतिक ने यह कहते हुए भी लिखा है की प्लीज, आप इस बात को समझिए कि मैं ही एक कथित तौर पर अफेयर के खिलाफ नहीं लड़ रहा हूं. और ना ही ‘good guy’ के इमेज के लिए लड़ रहा हूं. मुझे अपनी गलतियों के बारे में भी पता है, आखिर मैं भी इंसान हूं.

Advertisement

 

यहां देखें ऋतिक रोशन का ट्विटर पोस्ट:

यहां देखें ऋतिक रोशन का इन्स्टाग्राम पोस्ट:

ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया के अपने फेसबुक पेज पर एक काफी लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है इसमे ऋतिक रोशन ने काफी कुछ लिखा है. पोस्ट में ऋतिक ने कहा है कि, ‘मेरे अपने पासपोर्ट में जनवरी 2014 में भारत से बाहर जाने की कोई डिटेल है ही नहीं. इसी महीने को लेकर कहा गया था कि पेरिस में कथित तौर पर मैंने सगाई की’. फिर आगे ऋतिक ने लिखा है की, ‘इस कथित रिश्ते का केवल एक ही सबूत है, जो एक फोटोशॉप द्वारा बनाई गई तस्वीर है. वे तस्वीरें मीडिया के पास हैं जिसे तुरंत ही एक्सपोज किया जा चुका है.अभी मेरे पास 3000 से ज्यादा एक तरफा मेल्स हैं जिनको या तो मैंने खुद भेजा है या फिर उस महिला द्वारा भेजे गए हैं. मैंने साइबर टीम को पूरी डिटेल्स दे दिया है साइबर सेल ही इस पूरी कहानी की सच्चाई कभी भी सामने ला सकता है’.

ऋतिक ने लिखा की मैं फिर से दोहराना चाहूंगा कि ये मामला सिर्फ दो लवर्स के बीच की लड़ाई नहीं है. मैं सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि प्लीज इसे लेबल करना बंद करें और कुछ समय के लिए इसके बारे में सोचे समझे कि सच्चाई क्या है. इन सब वजह से चार सालों से मेरा शोषण हो रहा है और आपको बता दूँ की  महिलाओं को लेकर हमारे समाज में जो भी पक्षपाती नज़रिया है उसकी वजह से मैं खुद का मैं बचाव नहीं कर पा रहा हूं.

यहां देखें ऋतिक रोशन का पूरा पोस्ट 

I choose to be on a path of creativity, productivity and constructive work. Anything that isn't in alignment with that,…

Posted by Hrithik Roshan on Thursday, October 5, 2017

 

ऋतिक रोशन ने आगे ये भी लिखा है की ‘इसलिए मैंने अपनी सारी डिवाइसेज जिसमे लैपटॉप, फोन भी शामिल है और ये सब अभी भी साइबर क्राइम डिपार्टमेंट के पास हैं, लेकिन दूसरी पार्टी (कंगना) की ओर से ये सब चीजें देने से साफ मना कर दिया गया था. आपको बता दें की अभी तक इस पर इंवेस्टिगेशन बंद नहीं हुई है’. ऋतिक ने ये लिखा कि, ‘मैं गुस्सा नहीं हूं. मैंने अपनी जिंदगी में गुस्से को बहुत ज्यादा जगह नहीं दी है. लेकिन इतना ही नहीं आज तक मेरी किसी से भी लड़ाई नहीं हुई. यहां तक कि मेरे तलाक के समय भी मेरी कोई लड़ाई नहीं हुई. मैं और मेरे घर के लोगों ने हमेशा से ही शांती पसंद की है’. आपको बता दें कि, ऋतिक रोशन ने अपने पोस्ट में और भी बहुत कुछ लिखा है अभी हाल ही में कंगना और ऋतिक की लड़ाई पर ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने भी इस बारअपनी चु्प्पी को तोड़ते हुए कहा था कि ‘हमें किसी पर फालतु में आरोप लगाने पर जरा भी भरोसा नहीं करते. हमने अपनी जो भी शिकायते थी और सारे सबूतों के साथ जमा करा दी है. अगर इसकी कॉपी किसी को भी चाहिए तो महेश जेठमलानी के ऑफिस में जा के रिक्वेस्ट कर सकते हैं’.

Advertisement

Share

Leave a Reply