पापा बनने वाले हैं विराट कोहलीअनुष्का शर्मा के साथ फोटो शेयर कर दी जानकारी

भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली अब जल्द ही पिता बनने वाले हैं। विराट ने गुरुवार खुद ट्वीट करके सुबह यह जानकारी दी। विराट कोहली फिलहाल, आईपीएल की तैयारियों के सिलसिले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम के साथ यूएई में हैं । आपको बता दें की उनका 6 दिन का क्वारैंटाइन पीरिएड आज यानी गुरुवार को खत्म हो रहा है। विराट कोहली अपनी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ तस्वीर शेयर की है उस्क्मे इन्होने बताया है कि जनवरी 2021 में उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है. वो अब दो से तीन हो जायेंगे । कोहली ने जो तस्वीर शेयर की है उस तस्वीर में अनुष्का बेबी बंप के साथ दिखाई दे रही हैं. दोनों स्टार्स अपनी-अपनी फील्ड में शानदार काम करने के चलते सुर्खियों में रहते हैं.

Advertisement

आपको बता दें की हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फैन ने अनुष्का शर्मा से पूछा था कि क्या आपके करीबी आपसे बेबी प्लानिंग के लिए नहीं पूछते हैं? आप दोनों की शादी को तो अब काफी वक्त हो चला है. इस बात का रिप्लाई करते हुए अनुष्का ने कहा था कि नहीं, कोई भी यह नहीं पूछता है. यह सिर्फ सोशल मीडिया पर ही लोग पूछते हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी 11 दिसंबर 2017 को इटली में हुई थी। अपने ट्वीट में विराट ने लव और नमस्ते वाली इमोजी भी लगाई।

विराट और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को इटली के खूबसूरत रिजॉर्ट टस्कनी में शादी की थी। अभी पिछले साल दिसंबर में दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर दोनों ने अपनी शादी के वक्त की फोटो शेयर कर अपने मन की बात लिखी है। गौरतलब है कि अनुष्का और विराट के बीच काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है. अनुष्का ने बताया था कि विराट मैदान पर भले ही कितने एग्रेसिव क्यों ना हों, लेकिन घर में वो बहुत कूल हैं वही विराट ने अक्सर कहा है कि अनुष्का के चलते उनकी लाइफ में काफी पॉजिटिव बदलाव आए हैं और शादी करने के बाद वे इंसान के तौर पर भी बेहतर हुए हैं.

बीसीसीआई ने भी ट्वीट करके कप्तान विराट कोहली को पिता बनने की बधाई दी है।

इसके अलावा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) और टीम इंडिया के बल्लेबाज शिखर धवन ने भी कपल को ट्वीट कर मुबारकबाद दी।

सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट करके दोनों को ट्वीट करके बधाई दी, अपने ट्वीट में उन्होंने यह लिखा की “यह छोटा सा चमत्कार जल्द ही आपकी दुनिया को और अधिक सुंदर और खुशहाल बना देगा!”

Advertisement

Share

Leave a Reply