Amul ने ‘हल्दी आइसक्रीम’ को किया लॉन्च, ये रोगों से लड़ने में करेगी मदद

अमूल ने ‘हल्दी आइसक्रीम’ को लॉन्च किया है, यह 125 ml के पैक में है, इस हल्दी वाले आइसक्रीम के 125 ml के पैक की कुल कीमत 40 रुपए है, आपको बता दें की इस कोरोनावायरस महामारी के दौरान इम्युनिटी पावर बढ़ाने के मकसद से अमूल ने यह हल्दी वाली को आइसक्रीम लॉन्च की है। जिसमें हल्दी, दूध के अलावा आपको शहद, काली मिर्च, खजूर, काजू और बादाम का भी टेस्ट मिलेगा। अमूल इसके आपने ट्विटर शेयर किया है और लिखा है कि ये एंज्वाय करने की चीज तो है ही साथ ही यह स्वास्थ्य के लिए भी काफी फायदेमंद है।

Advertisement

अमूल के MD आर एस सोढ़ी ने कहा कि इस कोरोनावायरस के महामारी कारण लोग रोग- प्रतिरोध क्षमता बढाने वाली प्रोडक्ट की काफी तलाश कर रहे है। ऐसे में हमने अपने कस्टमर को ध्यान में रखकर मार्किटमें उतारा है।

अप्रैल महीने में हल्दी दूध लॉन्च किया था

अप्रैल महीने के आखिरी में अमूल ने हल्दी वाला दूध भी लॉन्च किया था। इससे पहले अमूल ने कभी भी इस तरह के फ्लेवर वाले दूध लॉन्च नहीं किए। जब से कोरोना फैला है है, तभी से ही अमूल अपने कस्टमर के प्रयोग और स्वाथ्य को ध्यानमें रखते हुए ऐसे प्रयोग कर रहा है। सबसे पहले हल्दी दूध और अभी हल्दी आइसक्रीम। आपको ये भी बता दें की अमूल हल्दी दूध और आइसक्रीम के अलावा तुलसी दूध और अदरक दूध फ्लेवर भी लॉन्च कर चुका है।

मदर डेयरी का ब्रेड लॉन्च करने का फैसला

आपको बता दें की अमूल की प्रतिद्वंदी कंपनी मदर डेयरी भी हल्दी दूध को लांच कर चुकी है। अब मदर डेरी कंपनी ने ब्रेड कारोबार में भी उतरने का फैसला किया है। बीते शुक्रवार को दिल्ली-एनसीआर में डेयरी प्रॉडक्टस में दिग्गज कंपनी मदर डेयरी ने अब ब्रेड सेगमेंट में भी कदम रख दिया है।

Advertisement

Share

Leave a Reply