पाक एजेंट से 5 करोड़ के लिए दीपिका पादुकोण देश विरोधी गतिविधियों शामिल होने जेएनयू पहुंची

बॉलीवुड में इस समय सुशांत राजपूत की आत्महत्या का मामला चल ही रहा था. अब बॉलीवुड में एक नई खबर आ रही है बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को लेकर पूर्व अधिकारी एनके सूद ने आरोप लगाया है. दीपिका पादुकोण जेएनयू के प्रोटेस्ट में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी के कहने पर भाग लिया था. ऐसा करने के लिए दीपिका पादुकोण को अच्छी रकम दी गई थी वह रकम 5 करोड़ रुपए थी.

Advertisement

पूर्व अधिकारी एनके सूद मैं अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से बताया है कि दीपिका पादुकोण का कनेक्शन  अनिल मुसर्रत से है जो पाकिस्तान के नागरिक हैं. मुसर्रत ब्रिटिश पाकिस्तानी नागरिक है. यह मैनचेस्टर में रियल स्टेट का कारोबार करता है. एनके सूद अपने वीडियो में आरोप लगाया है, कि दीपिका पादुकोण CAA  नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ चले प्रोटेस्ट का हिस्सा बनने के लिए 5 करोड़ रुपए की फीस ली थी. सूद ने बताया इमरान खान और मुसर्रत बहुत ही करीबी हैं. उसने इमरान खान के चुनावी दौर में काफी सहायता की थी. उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि दीपिका पादुकोण को दो कॉल आए थे इसमें से एक फोन दुबई और दूसरा कराची से था इसमें वह किसी के कहने पर जेएनयू जाने का अनुरोध किया गया था.

दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान जेएनयू गई थी. उस समय जेएनयू के छात्र नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे. प्रदर्शन के दौरान जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी उनके साथ थे. कन्हैया कुमार जेएनयू कैंपस में संसद पर हमले के आरोपी आतंकी अफजल गुरु की मौत पर दुख प्रकट करते हुए  विरोध कर चुका  था.

Advertisement

सूद ने यह भी आरोप लगाया बॉलीवुड के तमाम हस्तियां जैसे अनिल कपूर, सुनील शेट्टी, रितिक रोशन, करण जौहर, रणवीर सिंह, सोनम कपूर जैसी बड़ी हस्तियां मुसर्रत के काफी करीबी हैं. रिसर्च के मुताबिक मुसर्रत भारत विरोधी कई गतिविधियों में शामिल रहा है वह दूर रहकर फंडिंग का काम करता है लंदन में चल रहे नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन में फंडिंग मुसर्रत ने की थी.

हालांकि दीपिका पादुकोण को जेएनयू जाना काफी महंगा पड़ा. उसी दौरान उनकी फिल्म छपाक रिलीज हुई थी. जिससे उनको काफी उम्मीद थी. देश के युवाओं द्वारा देश विरोधी लोगों का समर्थन करने पर दीपिका पादुकोण की फिल्म को  बायकॉट किया गया इस वजह से उनकी फिल्म फ्लॉप हुई. यहां तक की उनके द्वारा चलाए गए प्रोडक्ट ऐड भी बंद हो गए लोगों ने  उन प्रोडक्टों का बाय कोर्ट करना शुरू कर दिया जिसका वह ऐड करती थी.  साथी सोशल मीडिया पर काफी  ट्रोल हुई.

Advertisement

Share

Leave a Reply