हार्दिक पांड्या और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा बिना शादी बने पेरेंट्स, और कितने खिलाड़ी बिना शादी के पेरेंट्स बन चुके हैं

क्रिकेट खिलाड़ी जितना वह खेल  के लिए जाने जाते हैं उससे कहीं अधिक वह अपनी  निजी जिंदगी के लिए जाने जाते हैं.  क्रिकेट में हुई कोई भी घटना सोशल मीडिया मैं बहुत थी तेज वायरल होती है. स्पोर्ट की दुनिया में क्रिकेट खेल के प्रेमी यह दर्शक बहुत एक्टिव रहते हैं जो खेल के साथ-साथ अपनी फेवरेट खिलाड़ी की हर गतिविधियों पर ध्यान रखते हैं. हाल में ही भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा पेरेंट्स बने हैं.  नताशा और हार्दिक पांड्या ने अभी तक शादी नहीं की है. हार्दिक पांड्या खेल के मैदान से लेकर की गई की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. अब बिना शादी के पेरेंट्स बने हैं जिस वजह से आजकल वह  और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा अधिक सुर्खियों में है. हार्दिक पांड्या  से पहले भी कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो बिना शादी  किए माता पिता बन चुके हैं. 

Advertisement

 

भारतीय क्रिकेटर  विनोद कांबली  अपनी पहली पत्नी नोएला लेविस को तलाक देने के बाद को आंद्रया हैविट डेट कर रहे थे . आंद्रया एक मॉडल थी इन दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया.  इसी दौरान आंद्रया और विनोद का 2010  में एक बेटा हुआ.  दोनों माता-पिता बनने के 4 साल बाद सन 2014 में शादी की.

Advertisement

 

ऑस्ट्रेलिया के आक्रमक बल्लेबाज डेविड वार्नर  सन 2014 में पिता बन गए थे. उस समय उन्होंने शादी नहीं की थी. डेविड वॉर्नर ने सन 2015 में मॉडल कैंडिस फाजलन से शादी की थी.  कैंडिस और डेविड वॉर्नर शादी से पहले ही माता पिता बन गए थे.

क्रिकेट खिलाड़ी रूट शादी से पहले पिता बन चुके थे रूट इंग्लैंड  क्रिकेट टीम के कप्तान  आक्रमक बल्लेबाज थे.  रूट उनकी गर्लफ्रेंड कैरी कॉट्रेल  2017 में ही बन गए थे.  जबकि उन दोनों ने सन 2018 में शादी की थी.  हाल ही में रूट और कैरी के घर एक और बेटी ने जन्म लिया है.

क्रिकेट की दुनिया में मशहूर खिलाड़ी क्रिस गेल शादी से पहले पिता बने थे. क्रिस गेल और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा  दोनों सन 2008 में  एक बेटी के पेरेंट्स बन चुके थे. क्रिस गेल और नताशा ने सन 2009 में शादी की थी.

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के विश्व विख्यात खिलाड़ी विनियम रिचर्ड्स और बॉलीवुड एक्टर नीना गुप्ता का फेर खूब चर्चा में रहा. इन दोनों के शादी की खबरों ने काफी वायरल हुई थी.  दोनों की एक लड़की है जिसका नीना गुप्ता पालन पोषण कर रही हैं. विनियम रिचर्ड्स  और नीना गुप्ता ने शादी नहीं की थी.

इसी दौरान मशहूर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भी बिन बियाहे पेरेंट्स बन गए हैं हार्दिक पांड्या आए दिन सुर्खियों में रहते हैं अब वह  बिन बियाहे पैरंट बने हैं.  यह खबर क्रिकेट प्रेमी और उनके फैंस में काफी ट्रेंड कर रही है.

Advertisement

Share

Leave a Reply