सुप्रीम कोर्ट पहुंची रिया चक्रवर्ती, अपने खिलाफ दर्ज केस को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग को लेकर याचिका लगाई

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका लगाई है। जिसमे उन्होंने अपने खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती जिसमें उन्होंने अपने खिलाफ पटना में दर्ज मामले को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है। इसकी जानकारी रिया के वकील सतीश मनेशिंदे ने दी।

Advertisement

आपको बता दें की इससे पहले सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्य पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती और दो मैनेजर सौमिल चक्रवर्ती और श्रुति मोदी के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाने में एक केस दर्ज कराया। और रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पुलिस ने गैरजमानती धाराएं भी लगी हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार को पटना पुलिस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के लिए उनके बताए पते पर पहुंची थी। लेकिन उन्हें जानकारी दी गई कि वे और उनका परिवार यहां नहीं है।

सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग करने वाली रिया चक्रवर्ती खुद ही फंसी अपने जाल में

सुशांत राजपूत के पिता का कहना है कि सुशांत फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर अपने सबसे करीबी दोस्त महेश के साथ केरल में ऑरगेनिक खेती करना चाहता था, लेकिन रिया चक्रवर्ती ने उसे मुंबई छोड़ने ही नहीं दिया। वो हमेशा धमकाती रहती थी कि अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो मैं तुम्हारी सारी मेडिकल रिपोर्ट मीडिया और इंडस्ट्री के सामने ले आऊंगी और सभी को बता दूंगी कि तुम पागल हो गए हो।

आपको बता दें की 14 जून को सुशांत सिंह ने मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद से ही मुंबई पुलिस लगातार इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. इस जांच के दौरान 30 से अधिक लोगों से इस मामले में पूछताछ की जा चुकी है. अब केस में नया मोड़ तब आया जब सुशांत के परिवार वालों ने रिया चक्रवर्ती तथा उनके परिवार वालों पर संगीन आरोप लगाए

सुशांत आत्महत्या मामले में महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने बुलाई बैठक, CBI को सौपा जा सकता है केस

सुशांत राजपूत ने टीवी सीरियल ‘किस देल में है मेरा दिल’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। जबकि, उन्हें एकता कपूर के ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल से पहचान मिली, जिसमें अंकिता लोखंडे ने भी अहम भूमिका निभाई थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपनी उड़ान भरी। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा जी को 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। यह फिल्म उनके फैन्स को बेहद पसंद आई है। सुशांत राजपूत की आखिरी फिल्म देख सभी की आंखे नम हो गईं।

Advertisement

Share

Leave a Reply