सुशांत की एक्स अंकिता ने रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बारे में किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्टर्स सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का केस उलझता ही जा रहा है. केस में आए दिन नए मोड़ आते जा रहे हैं. हाल में  सुशांत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था.  इस केस की जांच मुंबई पुलिस के साथ-साथ बिहार पुलिस  भी कर रही है.  साथी बॉलीवुड के अन्य  लोग आए दिन कुछ  नई बातें शेयर कर देते हैं. जिसमें  सुशांत की गर्लफ्रेंड  चक्रवर्ती के साथ बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट का भी नाम जोड़ा जा रहा है. सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के अनुसार रिया चक्रवर्ती महेश भट्ट के कहने से सुशांत को छोड़कर चली गई थी.

Advertisement

सुशांत की आत्महत्या के बाद से ही अंकिता काफी चुप थी वह मीडिया से दूरी बनाए रखे हुए थी साथ ही उनकी सहानुभूति सुशांत के परिवार वालों के साथ और  सुशांत की बहनों के साथ  थी. अंकिता का कहना है . जब तक  वाह सुशांत के साथ ही उस समय तक सुशांत और  महेश भट्ट के बीच में कोई रिश्ता नहीं था.  इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने यह भी कहा .रिया और महेश भट्ट रिश्ते के बारे में कुछ नहीं जानती हो सकता है महेश भट्ट को  से रिया को सुशांत ने मिलवाया होगा या और किसी माध्यम से मिले हो. फिलहाल इस मामले में मैं कुछ नहीं  जानती हूं. 

लेकिन  सुशांत की मृत्यु के बाद  से महेश भट्टऔर रिया चक्रवर्ती की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जो काफी ट्रोल भी हो रही हैं.  जिसकी वजह से महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती पर कई सवाल उठाया जा रहे हैं साथ ही बॉलीवुड के कई लोगों का मानना है महेश भट्ट ने रिया को सुशांत से अलग रहने की सलाह दी थी.  पुलिस की पूछताछ में महेश भट्ट ने इन आरोपों से साफ मना किया है.

Advertisement

अंकिता और सुशांत ने एक टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से अपने कैरियर की शुरुआत की थी इसे के दौरान इन दोनों  को प्यार हुआ और टीवी सीरियल के खत्म होते ही इन दोनों  प्यार परवान चढ गया. बताया जाता है कि यह दोनों इतने करीब थे यह दोनों जल्दी शादी के पवित्र रिश्ता में  बंधने वाले थे. हालांकि बाद में इनका  रिश्ता टूट गया.  बॉलीवुड के साथ सुशांत सिंह का नाम  जुड़ते ही उनका नाम भी साथ कई दूसरे एक्ट्रेस के साथ जुड़ने लगा.  हालांकि आत्महत्या करने से पहले सुशांत रिया चक्रवर्ती के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे.  बताया जा रहा है आत्महत्या के करने के पीछे रिया चक्रवर्ती की अहम भूमिका है. .

एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता के अनुसार सुशांत हसमुख लड़का था जो लाइफ के हर पहलू को  इंजॉय करता था. इस बात को मान पाना बहुत मुश्किल है कि उसने यह कदम क्यों उठा.  अगर उसने ऐसा किया है इसके पीछे जरूर कोई वजह रही होगी और वह वजह जानना बहुत जरूरी है. अंकिता का कहना है कि इस कठिन परिस्थितियों में सुशांत के परिवार के साथ हैं और जितना सहयोग चाहिए होगा वह मैं करूंगी. 

Advertisement