Advertisement

फिल्‍म ‘पद्मावती’: सुल्‍तान अलाउद्दीन खिलजी बने रणवीर सिंह का पहला पोस्‍टर हुआ रिलीज

Advertisement

नई दिल्ली: डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ के तीसरा मुख्य किरदार अलाउद्दीन खिलजी का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरादार रणवीर सिंह निभा रहे है. रणवीर सिंह ने ये पोस्टर ट्वीटर पर शेयर किया. आपको बता दे की फिल्म ‘पद्मावती’ के पहले किरादार रानी पद्मावती के रोल में दीपिका पादुकोण हैं इनका पोस्टर पहले ही रिलीज हो चूका है, फिल्म ‘पद्मावती के दुसरे किरादार राजा रतन सिंह का भी पोस्टर रिलीज हो गया है. राजा रावल रतन सिंह की मुख्या भूमिका में शाहिद कपूर हैं.

आपको ये भी बता दें की जब रानी पद्मावती का पोस्‍टर रिलीज हुआ था तब उस पोस्टर के साथ “goddess queen” लिखा हुआ था, फिर जब बाद में महारावल रतन सिंह का पोस्‍टर रिलीज किया गया तो उसके साथ लिखा हुआ था साहस, सामर्थ्‍य और सम्‍मान का प्रतीक. लेकिन रणवीर सिंह ने जो अपना पोस्‍टर जारी किया है, उसमें सिर्फ सुल्‍तान अलाउद्दीन खिलजी लिखा है.

Advertisement

फिल्म ‘पद्मावती’ 1 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्माण संजय लीला भंसाली ने किया है. इनकी यह फिल्म शुरुवात से ही विवादों में घिरी थी. एस फिल्म का राजपूत करणी सेना ने इसका काफी विरोध किया थाजयपुर में इस फिल्म का काफी विरोध हो चूका है, इस फिल्म में रानी पद्मावती (दिपीका पादुकोण) चित्तौड़ के राजा रावल रतन सिंह (शाहिद कपूर) की पत्नी है. हालांकि, आगे जो भी हो इस फिल्म के तीनो कलाकारों ने बहूत ही मेहनत की है.

Advertisement