Advertisement

फिल्म पद्मावती’ का ट्रेलर हुआ लांच, रणवीर सिंह के ‘खूंखार’ रूपों ने ट्रेलर को बनाया और भी दमदार

Advertisement

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली कृत फिल्म ‘पद्मावती’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया, फिल्म का ट्रेलेर बहुत ही दमदार है. इस ट्रेलर देखने मात्र से ही ऐसा महसूस होता है कि दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर ने अपने-अपने किरदारों के साथ वाकई में काफी इंसाफ किया है. किरदारों ने इस फिल्म के लिए बहुत ही कड़ी मेहनत की है, साल 2017 की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘पद्मावती’ के ट्रेलर में अगर की अगर बात की जाए तो इस फिल्म में सबसे दमदार लुक रणवीर सिंह का है. वह इस फिल्म के ट्रेलर में बहुत ही ‘खूंखार’ नजर आ रहे हैं.

Advertisement

इसमें जरा भी शक नहीं है कि रणवीर सिंह का ऐसा लुक हमलोगों ने पहले कभी देखा हो और शायद यही वजह भी रही कि फिल्म ‘पद्मावती’ ट्रेलर के रिलीज होते ही रणवीर ट्रेंड करने लगे. इस फिल्म के ट्रेलर में अगर देखा जाए तो रणवीर सिंह ने वैसे तो कुछ भी बोलते हुए नजर नहीं आए हैं, लेकिन इसके लिए उनका लुक ही काफी है जो काफी कुछ बयां कर जाता है, इस फिल्म की कहानी चित्तौड़ की प्रसिद्द राजपूत महारानी पद्मावती पर आधारित है और दीपिका पादुकोण इस फिल्म में पद्मावती की भूमिका निभा रही हैं.

इसके अलावा शाहिद कपूर जो की राजा रतन सिंह की भूमिका में निभा रहे है और रणवीर सिंह फिल्म जो की इस फिल्म में नेगेटिव भूमिका निभाते हुए अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में चित्तौड़ की प्रसिद्द राजपूत रानी पद्मिनी पर आधारित किया गया है जो रावल रतन सिंह की पत्नी थीं। ‘पद्मावती’ फ़िल्म दिल्ली सल्तनत के तुर्की शासक अलाउद्दीन खिलजी का सन 1303 ई. में चित्तौड़गढ़ के दुर्ग पर आक्रमण को भी दर्शाती है। आपको बता दें की यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है और इसे संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित किया गया है

इस फिल्म के ट्रेलर में रणवीर पूरी तरह से खिलजी के किरदार में नजर आ रहे हैं और ट्रेलर में रणवीर बहुत ही अलग और नेगेटिव लुक में दिख रहे हैं.

बता दें की अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती का प्रसंग सूफी कवि मल्लिक मोहम्मद जायसी ने शेर शाह सूरी के काल में 1540 में लिखा था.

अगर कहानियों की बात की जाये तो उसके मुताबिक अलाउद्दीन खिलजी रानी पर आशक्त था और उसने उन्हें हासिल करने के लिए चित्तौड़गढ़ पर हमला कर दिया था.

यह फिल्म 1 दिसम्बर को रिलीज़ होगी. आपको बता दें की संजय लीला भंसाली की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए भंसाली ने फिल्म प्रोडक्शन कंपनी ‘वायकाम-18’ मोशन पिक्चर्स के साथ करार किया था.

फिल्म ‘पद्मावती’ का ट्रेलर वायकाम-18 मोशन पिक्चर्स ने यू ट्यूब पर लांच किया:

 

Advertisement