Advertisement

सुशांत आत्महत्या मामले में महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने बुलाई बैठक, CBI को सौपा जा सकता है केस

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए पटना में FIR दर्ज कराई थी जिस पर पुलिस ने कार्यवाई को आगे बढ़ाते हुए अपनी जांच शुरू कर दी है. आपको बता दें की इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस इंस्पेक्टर कैसर आलम जो कि बिहार से है, सुशांत आत्महत्या मामले की मुंबई जांच करने पहुंचे हैं और उन्होंने यह जानकारी दी है कि मुंबई पुलिस भी उनका पूरा सहयोग कर रही है.

Advertisement

पुलिस इंस्पेक्टर कैसर आलम ने बताया, ‘पटना में पुलिस स्टेशन में कराई गई धोखाधड़ी मामले की जांच के लिए हम मुंबई में आकर छानबीन कर रहे हैं. इसमें मुंबई पुलिस की तरफ से हमें पूरा सहयोग मील रहा है.’ जबकि पिछले 3 घंटे से बिहार पुलिस अंधेरी के क्राइम ब्रांच में आई हुई है लेकिन अभी तक डीसीपी अकबर पठान पुलिस ऑफिस नहीं पहुंचे हैं.

जानकरी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने आज 5 बजे के करीब आला अफसरों की बैठक बुलाई है. सुशांत सिंह केस को CBI को सौंपने के सवाल और बिहार पुलिस की मुंबई में मौजूदगी पर गृहमंत्री इस बैठक में चर्चा करेंगे.

Advertisement

आपको बता दें की 14 जून को सुशांत सिंह ने मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद से ही मुंबई पुलिस लगातार इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. इस जांच के दौरान 30 से अधिक लोगों से इस मामले में पूछताछ की जा चुकी है. अब केस में नया मोड़ तब आया जब सुशांत के परिवार वालों ने रिया चक्रवर्ती तथा उनके परिवार वालों पर संगीन आरोप लगाए

Advertisement