Advertisement

दिशा पटानी और आदित्य राय कपूर की आगामी फिल्म मलंग का टाइटल ट्रैक रिलीज

दिशा पटानी और आदित्य राय कपूर की फिल्म मलंग का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है । 7 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली इस फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज होते ही इस फिल्म के बारे मे आप को अंदाजा लग गया होगा कि ये फिल्म पुरी तरह से जबरजस्त सस्पेंस और लव कैमेस्ट्री से भरी हुई है। मलंग के टाइटल ट्रैक को सुनने के बाद आप को ये पता चलेगा कि ये किस तरह से वेद शर्मा ने अपने सुफियाना आवाज मे इसे गाया है। इस सांग को सुनने के बाद आप इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करने लगेगे । इस गाने मे म्यूजिक वेद शर्मा ने दिया है और फिल्म का डायरेक्सन मोहित सूरी ने किया है। इस फिल्म का निर्माण टी-सिरीज के द्वारा किया जा रहा है। टी-सिरीज के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार तथा लव फिल्मस् के लव रंजन , अंकुर गर्ग के साथ साथ नार्दर्न लाइटस् एंटरटेनमेन्ट के जे शेवक्रमणी के मार्ग दर्शन मे इस फिल्म को तैयार किया गया है । इस गाने मे आप को गोवा के सनर्बन फेस्ट के  साथ साथ पब की भी झलक देखने को मिलेगी।

Advertisement

 

Advertisement

इस फिल्म मे आप को आदित्य राय कपूर और दिशा पटानी भरपुर रोमांस करते हुए नजर आयेगे । इसके साथ ही आप को फिल्म में सूफी बोल भी जबरजस्त तरीके से दिखेगे । इस गाने के लिरिक्स को कुणाल वर्मा और हर्ष लिम्बाचिया ने दिये है। यह अभी पहला मौका है जब हर्ष लिम्बाचिया ने गाने के बोल को लिखा है। हर्ष लिम्बाचिया एक राइटर है, इसके साथ ही ये मशहुर कामेडियन भारती सिंह के पति भी है।

मलंग फिल्म को अधिकतर मुम्बई, गोवा तथा मारीशस मे शूट की गया है। इस फिल्म मे बहुत ही जबरजस्त तरीके के रोमांस के साथ सस्पेंस को भी दिखाया गया है, जो कि बहुत ही शानदार होगा आने वाली 7 फरवरी को ही इसका पता चल पायेगा कि ये फिल्म कितनी जोरदार है। जब ये बाक्स आफिस पर लान्च होगी, क्या वाकई मे ये फिल्म इतनी शानदार है जितनी की बतायी जा रही है। ये तो आने वाले समय मे दर्शक ही तय करेगे।

 

 

Advertisement