Advertisement

Bell Bottom Akshay Kumar: अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म बेल बाटम मे लीड रोल मे नजर आयेगी नुपुर सेनन

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म मे नुपुर सेनन नजर आने वाली है। नुपुर सेनन की ये पहली फिल्म है इस बालीवुड डेब्यू फिल्म से नुपुर सेनन फिल्म जगत मे दाखिल होने वाली है और उनकी पहली ही फिल्म बडे बजट की मिल गयी है। इससे पहले आप नुपुर सेनन के बारे मे सोचना शुरु करे । आप को बताते चले कि ये वही नुपुर सेनन है जिनको एक ‘फिलहाल’ पार्ट 1 मे देखा गया था, और काफी पसन्द भी किया गया था । नुपुर सेनन , कृति सेनन की बहन है जो कि ‘फिलहाल’ पार्ट 1 मे अक्षय कुमार के साथ दिखी थी। और लोगो के द्वारा बहुत ही पंसद किया गया था। उसका अगला पार्ट यानी ‘फिलहाल’ पार्ट 2 भी जल्द ही आने वाला है। इसमे भी अक्षय के साथ नुपुर सेनन देखने को मिलेगी।

Advertisement

फिल्म बेल बाटम मे अक्षय कुमार की पत्नी के रोल मे नुपुर सेनन को देखा जायेगा और शायद ये लोगो को ज्यादा पसंद आये । फिल्म पहले जनवरी 2021 मे रिलीज होने वाली थी लेकिन फिर इसकी रिलीज की तारीख को बदलते हुए अक्षय कुमार ने बताया कि इसे अप्रैल 2021 मे रिलीज किया जायेगा।

Advertisement

कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन बहुत ही ज्यादा दर्शकों के द्वारा पसंद की जा रही है इसका साफ-साफ सबुत ‘फिलहाल’ एल्बम मे देखने को मिला जब वो अक्षय कुमार के साथ गाने मे दिखती है तो उसे दर्शको के द्वारा काफी पसंद किया गया।

इसके साथ ही वो एक बहुत बडे अभिनेता के साथ बालीवुड मे डेब्यु कर रही है। तो इसका भी फायदा उनको जरुर मिलने वाला है । फिल्म के बारे मे बताया जा रहा है कि फिल्म बहुत ही शानदार होने वाली है शायद इसे देख कर आप को पुरानी फिल्मों की याद आ जाए। फिल्म के बारे मे अभी ज्यादा कुछ नही बताया गय़ा है। बस इतना ही कहा जा सकता है कि ये अक्षय की आने वाली फिल्म नुपुर सेनन के लिए काफी हद तक फिल्म जगत मे अपनी अलग पहचान बनाने के लिए काफी होगी । और सब तो फिल्म  के आने के बाद ही पता चल पायेगा।

Advertisement