Advertisement

KGF Chapter 2 में संजय दत्त का फर्स्ट लुक Adheera रूप में उनके जन्मदिन पर रिलीज किया गया

संजय दत्त अपने जन्मदिन के मौके पे केजीएफ: अध्याय 2 प्रशंसकों के लिए विशेष आश्चर्यचकित किया। संजय दत्त ने अपने 61 वें जन्मदिन पर, यश के केजीएफ: अध्याय 2 – से पिछले साल अपने जन्मदिन के पहले माहेहर के रूप में अपना पूर्ण रूपेण प्रकट किया, उन्होंने सिर्फ अपनी एक झलक पेश की। संजय दत्त ने इस फिल्म को धन्यवाद देते हुए लिखा कि, “इस फिल्म पर काम करना मेरे लिए खुशी की बात है। मैंने बेहतर जन्मदिन का तोहफा नहीं मांगा … मेरे सभी प्रशंसकों का विशेष रूप से धन्यवाद। दक्षिण के अभिनेता यश, KGF:अध्याय 2 ने संजय दत्त को अधीर नाम के नायक के रूप में प्रस्तुत किया। फिल्म केजीएफ 2 में संजय दत्त अधीरा के रोल में नजर आने वाले हैं. वे फिल्म में मुख्य विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म में संजय एक खूंखार और खतरनाक शख्स के रूप में दर्शकों के लिए में दहशत फैलाने का काम करेंगे.

Advertisement

आपको बता दें की इस फर्स्ट लुक पोस्टर में, संजय दत्त एडहेरा स्पोर्ट्स के रूप में, दाढ़ी और मटमैच व्यक्तित्व में एक डार्क लुक के साथ, उनके बालों को स्टाइल के साथ बनया गया है। संजय दत्त, एक टैटू वाले चेहरे के साथ और जो धातु के राजदंड प्रतीत होता है, उसे पकड़ना बल्कि तेज़ खिंचाव देता है। संजय दत्त के सबसे अच्छे दोस्त परेश घेलानी ने इस लुक को सबसे अच्छा बताया – “डर का एक नया नाम है,” उन्होंने अपनी टिप्पणियों में लिखा।

Advertisement

अपने जन्मदिन पर, संजय दत्त ने इस संदेश के साथ अपने चरित्र अधीर को पेश करने के लिए यश को धन्यवाद दिया। जब हम जानते थे कि क्या आ रहा है। समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए, संजय दत्त ने अपने चरित्र का वर्णन इस तरह किया था: “अधीरा का चरित्र बहुत शक्तिशाली है। अगर आपने एवेंजर्स देखा है, तो आप थानोस को जानते होंगे। इसलिए अधीरा उसके जैसा है। वह एक खतरनाक चरित्र वाला एक बहुत ही खतरनाक चरित्र है, और वह क्षेत्र जिसकी मुझे तलाश थी। ”

आपको बता दें की पहला भाग – KGF – ने दिसंबर 2018 में भारत में स्क्रीन पर खोला और बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी। प्रशान्त नील ने दूसरे भाग के लिए भी निर्देशक के रूप में वापसी की। KGF अक्टूबर में स्क्रीन हिट करने वाली है।

Advertisement