Advertisement

सनी देओल, बॉबी देओल दिल्ली में कर रहे अपने फिल्म पोस्टर बॉयज का प्रमोशन

Advertisement

नई दिल्ली: नई दिल्ली में सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े ने अपनी आने वाली फिल्म पोस्टर बॉयज को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. श्रेयस तलपड़े एस फिल्म के डायरेक्टर भी है और अभिनय भी किया है, अभिनेता सनी देओल तो जहां इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘पोस्‍टर बॉयज’ के प्रमोशन में लगे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अपने बेटे करण देओल को लॉन्‍च करने की जिम्‍मेदारी भी उन्‍होंने खुद ही उठा रखी है.

Advertisement

सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस की फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ पुरुष नसंबदी के इर्द-गिर्द घूमती है. सनी देओल का कहना है कि सिनेमा के जरिए मजेदार तरीके से जरूरी मुद्दों को उठाना या उनके बारे में बात करना बहुत जरूरी है.

फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ एक मराठी फिल्म का रीमेक है, जिसमें आप दोनों देओल भाइयों सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े की जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिलेगी.

बॉबी देओल ने तो इस फिल्म के लिए लगातार 36 घंटे तक काम किया है. देओल भाइयों (सनी देओल, बॉबी देओल) को इससे एक हिट की तलाश है.

एक्टिंग से निर्देशन में उतरे श्रेयस तलपड़े ने बताया कि उनकी ये फिल्म सिर्फ 37 दिन में शूट की गई है, जो सनी देओल की फिल्मों में सबसे जल्दी है.

फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ एक मराठी फिल्म का रीमेक है, जिसमें आप दोनों देओल भाइयों (सनी देओल, बॉबी देओल) और श्रेयस तलपड़े की जबर्दस्त कॉमेडी देखेंगे.

फिल्म इंडस्ट्री में 35 साल गुजार चुके एक्टर और डायरेक्टर सनी देओल के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है. फिल्मों में लगातार सक्रिय सनी को अजीब लगता है जब लोग उन्हें उनकी उम्र या इंडस्ट्री में बिताए वक्त की याद दिलाते हैं.

यह फिल्म 8 सितंबर को रिलीज हो रही है. नसबंदी के पोस्टर में भूल से गलत लोगों की तस्वीरें लगा देने की कॉमेडी कहानी पर बनी इस फिल्म को श्रेयस तलपड़े अपनी पत्नी दीप्ति तलपड़े के साथ प्रोड्यूस भी कर रहे हैं.

Advertisement