Advertisement

सुशांत की मौत की सीबीआई जांच की मांग करने वाली रिया चक्रवर्ती खुद ही फंसी अपने जाल में

सुशांत की मौत के बाद अब तक मीडिया में और सुशांत के फैंस में हमेशा यह जानने की इच्छा रही है कि आखिर उसकी मौत का जिम्मेदार कौन थे. वही सुशांत के पिताजी अभी तक अपने बेटे की मौत को लेकर खामोश थे और अब वह सुशांत की मौत का जिम्मेदार सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती  और उसके परिवार वालों को भी मान रहे हैं. उन्होंने यहां तक की कहा रिया सुशांत पर अपने मनमानी या अपने तरीके से काम कराना चाहती थी जिसको लेकर उन्होंने एक एफ आई आर भी दर्ज कराई है 

Advertisement

सुशांत के पिता का कहना है कि रिया  और उसके परिवार वाले सुशांत   रुको  उसके परिवार वालों से परिवार वालों से  और यहां तक कि  मुझसे से भी मिलने नहीं दे रहे थी पिछले कई दिनों से सुशांत पटना नहीं गया था और वह सब का जिम्मेदार सुशांत की गर्लफ्रेंड को मानते हैं अगर सुशांत की दिमागी हालत ठीक नहीं थी तो उनको यह सब क्यों नहीं बताया गया था . की दिमागी हालत ठीक नहीं थी और मुझे इस सब की जानकारी नहीं थी यह सब मुझे उसकी मौत के बाद पता चला. इन्हीं सब कारणों की वजह से सुशांत के पिता ने रिया पर आरोप लगाए और उसके ऊपर और भी कड़े आरोप लगाए हैं उनका कहना है कि सुशांत सब कुछ छोड़कर केरल में खेती करना जा रहा था लेकिन  रिया और उसकी  परिवार वालों ने उस पर दबाव बनाया और उसको ऐसा ना करने के लिए मजबूर किया उन्होंने यहां तक कि कहा कि अगर वहां पर केरल में खेती करता है तो  उसका बॉलीवुड इंडस्ट्री का कैरियर खत्म कर देगी और वह मीडिया को यह सब  बता देगी कि सुशांत की दिमागी हालत ठीक नहीं है. जिससे सुशांत को बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो जाएगा.  और उसका बॉलीवुड कैरियर खत्म हो जाएगा. 

सुशांत एक राइजिंग स्टार था. और भारतीय नौजवानों उसे काफी पसंद करते थे. उनकी एक्टिंग की काफी सराहना होती है इसी कारण उनके फैंस और मीडिया यह मानने को तैयार नहीं की  सुशांत ने आत्महत्या किया होगा और इसी कारण सभी या सुशांत के चाहने वाले सभी चाहते थे कि सुसान के मर्डर केस की सीबीआई जांच हो. यहां तक की सीबीआई जांच के लिए सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया ने गृह मंत्री अमित शाह इसे सोशल मीडिया पोस्ट के  जरिए सीबीआई जांच की मांग की अब इस केस में खुद ही फंसती नजर आ रही हैं साथी सुशांत के पिता ने भी रिया चक्रवर्ती पर पटना में एफ आई आर दर्ज करा दी है .

Advertisement
Advertisement