Advertisement

मैन वर्सेज वाइल्ड में दिखेगे रजनीकान्त

एक बार फिर दुनिया के जाने माने टीवी शो मैन वर्सेज वाइल्ड मे बेयर ग्रिल्स के साथ भारतीय फिल्म जगत के बहुत ही प्रसिद्ध अभिनेता रजनीकान्त इस शो मे जल्द ही दिखने वाले है। बताते चले इस से पहले नरेन्द्र मोदी इस प्रसिद्ध शो का हिस्सा बन चुके हैं। रजनीकान्त इस शो का हिस्सा बनेगे इसकी पुष्टि कर्नाटक के फोरेस्ट डिपार्टमेन्ट ने की। इसके लिए शूटिंग कर्नाटक के बांदीपुर फारेस्ट मे शुरु हो चुकी है। बेयर ग्रिल्स के साथ कुल 18 लोगो की टीम सोमवार की रात मे यहां पहुच गयी थी । बांदीपुर मे हो रहे शुटिंग का एक विडियों रजनीकान्त ने शेयर भी किया है।

Advertisement

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 12 अगस्त 2019 को डिस्कवरी चैनल मे बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आये थे। इसकी शुटिंग उत्तराखण्ड के जिम कार्बेट पार्क के जंगलो मे हुयी थी । ये शो उस समय़ रिर्काड लोगो के द्वारा देखा गया था । इस बार भी जंगल के बीच बेयर ग्रिल्स के साथ रजनीकान्त दिखेगे तो ये भी अपने आप मे एक रोचक ही होगा । रजनीकान्त अपने आप मे ही एक ब्रांड है वो जहां खडे हो जाये तो बात ही दुसरी होती है । रजनीकान्त के अगर फैनस् की बात करे तो उनकी बहुत ही लम्बी लिस्ट बन जायेगी। जब रजनीकान्त की कोई फिल्म आती है तो साउथ मे उस दिन लगभग सारे आफिस बन्द ही रहते है।

Advertisement

बेयर ग्रिल्स के साथ रजनीकान्त वहाँ के जंगलो के बारे मे और प्राकृति के बारे मे बाते करते हुए इस एपिसोड मे नजर आने वाले है। ठीक ऐसा ही नरेन्द्र मोदी के साथ भी देखने को मिला था। लेकिन वो शुट उत्तराखण्ड के जिम कार्बेट मे हुआ था और ये बांदीपुर मे हो रहा है। बांदीपुर को टाईगर रिर्जव के रुप मे 1973 मे विकसित किया गया था। मैसूर शहर से 80 किलोमीटर की दूरी पर स्थित ये वन्य जीव अभायारण्ड स्थित है। इस मे बाघ , हाथी , गौर , भालू , ढोल , सांबर , चीतल, काकड तथा लोरिस पाये जाते है। ये जंगल पछी प्रेमीयों के लिए स्वर्ग के समान है, इसमे 200 से अधिक प्रजाति के पछी पाये जाते है।

Advertisement