Advertisement

जम्मू-कश्मीर : BSF के कैंप पर आतंकीयों ने किया हमला, 3 आतंकी मारे गए, दो जवान भी शहीद

Advertisement

श्रीनगर/नईदिल्ली: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकवादियों ने BSF की 182वीं बटालियन पर हामला कर दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक यह हमला सुबह 4.30 बजे से शुरू हुआ. इस हमले में चार से पांच आतंकवादियों के शामिल होने की आशंका है. यह हमला श्रीनगर के एअरपोर्ट के पास हुआ. BSF की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक आतंकवादी BSF के कैंप में घुस चुके है. वो वहां की एक बिल्डिंग में घुसे हुए है. अभी वहां जबाबी कार्यवाई चल रही है. आपको बता दे की तीन आतंकवादियों के मरे जाने की भी खबर है और जिसमे हमारे दो BSF जवान भी शहीद हो गए.

Advertisement

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अभी BSF कैंप में गोलीबारी चल रही है. अभी दो आतंकवादियों के शव बरामद किये जा चुके है. हमारे जो दो BSF के जवान शहीद हुए है उनमे से एक एएसआई वी के यादव है

मिली लाइव जानकरी हम आपको बता रहे है:

  • श्रीनगर के एयरपोर्ट की उड़ान की सेवा बंद कर दी गयी थी लेकिन फ़िलहाल अभी सेवा शुरू कर दी गयी है. अभी दिल्ली से आयी एक फ्लाइट श्रीनगर एयरपोर्ट पर लैंड की है.
  • भारतीय सुरक्षा बलों जबाबी कार्यवाई करते हुए एक बड़ी सफलता मिली है जिसमे जवानों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया है. दुःख की बात है की इसमे हमारे दो जवान भी शहीद हो गए इस मुठभेड़ में एक BSF के अधिकारी भी शहीद हो गए.
  • बीएसएफ से मिली जानकारी के मुताबिक कैंप में छुपे दो आतंकवादियों को जवानों ने मर गिराया है, अभी एक आतंकी कैंप के मेस में छुपा हुआ है, बीएसएफ जवान उस बिल्डिंग को विस्फोटको से उड़ाने की तैयारी में है
Advertisement

View Comments (0)