Advertisement

टीम इंडिया के गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने की सगाई ! वायरल हुई तस्वीरे

 

Advertisement

 

 

Advertisement

नई दिल्ली : भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार ने अपनी मंगेतर नुपुर नागर के साथ सगाई कर ली है, सोशल मीडिया पे इन दोनों की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर को लोग सगाई की तस्वीर बता रहे है, आपको बता दें की अभी तक भुवनेश्वर कुमार की तरफ से इसका कोई रिप्लाई नहीं आया है, इससे पहले भुनेश्वर कुमार अपने एक वादे को निभाते हुए भुवनेश्वर ने अपनी मंगेतर नुपुर नागर की तस्वीर को सोशल मीडिया पे शेयर की थी. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों ने एक सादे से समारोह में सगाई कर ली है.

आपको बता दें की 7 अक्टूबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बिच ३ मैचों की टी-20 सीरीज शुरू हो रही है, सीरीज के शुरू होने से पहले ही भुवेनश्वर कुमार ने सगाई कर ली है, रिपोर्ट्स के मुताबिक मंगेतर नुपुर नागर और भुवनेश्वर कुमार इसी साल के अंत तक दिसम्बर में शादी कर सकते है.

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों फैमिली की मौजूदगी में भुवनेश्वर और नुपुर ने सगाई कर ली है. सोशल मीडिया पे हो रही वायरल तस्वीर में भुवि ने कुर्ता पहना हुआ है और सगाई वाली उंगली में अंगूठी पहन रखी है. इसी से आईडिया लगाया जा रहा है की दोनों ने अपने परिवार के सामने एक कार्यक्रम में सगाई कर ली है

आपको बता दें कि भुवनेश्वर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मंगेतर के साथ एक फोटो शेयर की थी. इस पोस्ट में भुवनेश्वर कुमार ने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा है कि यह मेरी बेटर हाफ है. भुवी ने एक फोटो कैप्शन में यह लिखा है की ‘डिनर डेट. पूरी पिक जल्दी ही पोस्ट होगी .’ अब भुवनेश्वर ने यह फोटो अपने वादे को निभाते हुए की है.

हम आपको बता दें की भुवनेश्वर कुमार होम क्रिकेट में यूपी के लिए खेलते है
भुवी ने ही सचिन तेंदुलकर को जीरो पर आउट किया था, भुवनेश्वर ने अपना पहला डेब्यू 17 साल की उम्र में बंगाल की तरफ़ से खेलते हुआ किया था. 2008-09 के रणजी ट्रॉफी के फाइनल में भुवनेश्वर कुमार ने सचिन तेंदुलकर को जीरो पर आउट किया था। तेंदुलकर को जीरो पर आउट करने वाले पहले गेंदबाज थे।

Advertisement