Advertisement

Jio के Phone को टक्कर देने के लिए अब BSNL ला रहा है सस्ता Phone

Advertisement

नई दिल्लीः रिलायंस Jio को टक्कर देने के लिए भारतीय संचार निगम लिमिटेड अपने ग्राहकों के लिए भी सस्ता फ़ोन लाने की तैयारी में है. BSNL स्मार्ट फ़ोन बनाने वाली कंपनी लावा और माइक्रोमैक्स से हाथ मिला लिया है एस फ़ोन की कीमत 2000 रुपये से ले कर 2500 रूपये तक हो सकती है. हलाकि कंपनी ने अभी फ़ोन की कीमत के बारे में अभी कुछ एलान नहीं किया है कंपनी अभी इस पर विचार कर रही है. मिली जानकारी के मुताबिक यह फ़ोन दिवाली के आस पास तक मार्किट में आने की उम्मीद है.यह बात BSNL के चेयरमैन अनुपम श्रीवास्तव ने कहा की यह फ़ोन BSNL के बंडल ऑफर के साथ एक महीने के अन्दर आ जायेंगे.आप एक ब्रांडेड फीचर फ़ोन देखेंगे. जिसे अलग-अलग निर्माता कंपनियों के साथ मिलकर बनाया जायेगा.

BSNL ने COAI की रिपोर्ट के बाद यह एलान किया 

Advertisement

बीएसएनएल ने यह एलान COAI की रिपोर्ट के आने के बाद किया है, COAI की रिपोर्ट में कहा गया है की 16 फीसदी के आस पास इन्टनेट का इस्तेमाल ग्रामीण इलाकों में किया जाता है. एस आंकड़ो को ध्यान में रखते हुए बीएसएनएल ने उन ग्रामीण इलाकों में अपनी अच्छी पैठ बनाने के लिए ही इस नए प्लान का एलान किया है.

आपको बता दें की बीते कुछ समय पहले एयरसेल और लावा दोनों ही कंपनियों ने साथ मिलकर एक 153 रुपये में अनलिमिटेड इन्टरनेट डेटा और कॉलिंग देने का ऐलान किया था. लावा वाले इस फीचर फ़ोन के साथ एयरसेल प्लान बंडल होगा. और इनके फ़ोन की कीमत केवल 850 रूपये होगी और दो साल बाद इसपे 100% कैशबैक मिलेगा. यानि की जब आप इस फ़ोन को दो साल के बाद रिटर्न करते है तो आपको 850 रूपये वापस कंपनी की तरफ से मिल जायेंगे.

बता दें की Airtel ने भी कुछ दिन पहले बताया था की कंपनी 2500 रुपये में फ़ोन ला रही है जी की 4जी सपोर्टेड होगा लेकिन यह फ़ोन मार्किट में कब आयेगा इसके डेट का कंपनी की तरफ से कोई एलान नहीं किया गया है. Airtel ने भी यह फ़ोन जिओ के 1500 रुपये वाले फ़ोन को टक्कर देने के लिए ला रही है.

 

 

Advertisement