Advertisement

हनीप्रीत की 6 दिन की पुलिस रिमांड आज खत्म, वह दोपहर 1.30 बजे कोर्ट में पेश होगी

Advertisement

नई दिल्ली: बाबा राम रहीम की मुहबोली बेटी हनीप्रीत की आज 6 दिन की पुलिस रिमांड खत्म हो रही है, हनीप्रीत को आज दोपहर 1.30 बजे पंचकूला पुलिस कोर्ट में पेश करेगी.आज फिर एक बार पंचकूला पुलिस कोर्ट से उसकी पुलिस रिमांड बढ़ाने की मांग कर सकती है. इन 6 दिनों की पुलिस रिमांड में हनीप्रीत से पुलिस कोई भी राज उगलवा नहीं पाई है. हनीप्रीत लगातार पुलिस से केवल झूठ बोल रही है. पुलिस का मानना है की वो पुलिस द्वारा की जा रही पूछ-ताछ में जरा भी सहयोग नहीं की.

जानकरी के मुताबिक अब पुलिस को आठ दिन से ज्यादा की रिमांड नहीं मिल सकती. क्योंकि पुलिस रिमांड सिर्फ 14 दिन की होती है. हनीप्रीत को कोर्ट ने 4 अक्टूबर से ही छह दिन की पुलिस रिमांड पर भेज चुकी है आज 6 दिन की रिमांड अब खत्म हो रही है. उसी सिलसिले में पुन्च्कुला पुलिस एक बार फिर हनीप्रीत को लेकर कोर्ट में पेश होगी

Advertisement

हनीप्रीत से सच उगलवाने का यह तरीका अपना रही पुलिस
आपको बता दें की हनीप्रीत से सच उगलवाने के लिए पंचकुला पुलिस ने उसके करीबीयों पर शिकंजा कसा है. इन करीबीयों में से एक का नाम राकेश है. यह एक ड्राइवर है जो की राम रहीम और हनीप्रीत का सबसे बड़ा राजदार माना जा रहा है. पंचकुला की पुलिस ने कल ड्राइवर राकेश से 13 घंटे के करीब कड़ी पूछताछ भी की.

इसके बाद पुलिस ने हनीप्रीत और ड्राइवर राकेश दोनों को भी आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई. एन सब के दौरान हनीप्रीत बड़े ही अपने शातिराना अंदाज में हर सवाल का गोलमोल जवाब देती रही. हनीप्रीत इंसा पुलिस को चमका दे रही है तो पुलिस भी इधर मीडिया को चकमा देने में लगी है.

पंचकुला पुलिस विपासना इंसा को बुलाई है 
हनीप्रीत इंसा से और भी सारे सच को जानने के लिए डेरे की चेयरपर्सन विपासना इंसा को पुलिस ने आज सुबह 10 बजे पूछताछ के लिए पंचकुला बुलाया था. बता दें की पुलिस सूत्रों के मुताबिक विपासना इंसा और हनीप्रीत इंसा को आमने- सामने बिठाकर पूछताछ करेगी. दरसअल हुए पंचकुला हिंसा की पूरी घटना की साज़िश को डेरे में रची गई थी, इसके लिए सच्चा सौदा डेरे में 17 अगस्त को बैठक हुई थी. इस हुए बैठक में हनीप्रीत इंसा और विपासना इंसा दोनों ही मौजूद थे.

 

Advertisement